रवीना टंडन ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बोली-तब जन्मदिन की पार्टियां सिंपल होती थी

0
587
रवीना टंडन ने शेयर की बचपन की तस्वीर, बोली-तब जन्मदिन की पार्टियां सिंपल होती थी
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। रवीना टंडन ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। रवीना ने अपने पुराने दिनों को याद कर बताया कि उस समय जीवन कितना सरल था। यह तस्वीर अभिनेत्री रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके की है, जहां वो केक के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में उनकी मां और बाकी अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट भी लिखा है।
रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘तब, जब जन्मदिन की पार्टियां काफी सिंपल हुआ करती थी, पार्सल के साथ खेलना, चटनी सैंडविच और वेफर्स, बुआ के साथ मैं केक को काटने के लिए तैयार थी। मेरी मां बाईं तरफ खड़ी हैं और दाईं ओर मेरी मासी।’ साथ ही रवीना ने हैशटैग सेपियाफोटो, एलॉगटाइमएगो और चाइल्डहुडमेमोरीज के साथ दिल वाला इमोजी भी लगाया।
हाल ही में सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए रवीना टंडन ने एक एड शूट किया है। ये एड उन्होंने अपने घर पर ही पूरी सावधानी के साथ शूट किया। घर में केवल दो क्रू मेंबर को ही अनुमति दी गई थी, एक कैमरामैन और दूसरा साउंड रिकॉर्डिस्ट। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर बीटीएस तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों पीपीए किट में नजर आ रहे थे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में दिखाई देंगी। इस फिल्म में यश और संजय दत्त भी नजर आएंगे। 90 के दशक में रवीना एक बड़ी स्टार थी और उन्होंने मोहरा, अंदाज अपना अपना, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी जैसी सफल फिल्मों में काम किया है। रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी।
दोनों की एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है। रवीना टंडन ने शादी से पहले 1990 में पूजा और छाया नाम की दो लड़कियों को गोद लिया था। उन्होंने दो लड़कियों की पूरी जिम्मेदारी निभा रही है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। पिछले दिनों रवीना टंडन नानी बनी थी। उनकी बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दिया था। रवीना अपने ग्रैंड किड को घर भी लेकर आई थी। सोशल मीडिया पर बच्चे के घर लाने की तस्वीरें शेयर की थी। अभिनेत्री रवीना टंडन निर्देशक और निर्माता रवि टंडन की बेटी हैं।

कोई जवाब दें