सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनने वाली फिल्म में दिल्ली के मॉडल राणा बनेंगे नेपो किंग 

0
382
सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बनने वाली फिल्म में दिल्ली के मॉडल राणा बनेंगे नेपो किंग

संवाददाता नमस्कार दुनिया, 28 जुलाई। 

अभी हाल ही में बॉलीवुड के इतिहास में एक और काला अध्याय जुड़ गया जिसमें एक उभरते हुए कलाकार ने फिल्मी दुनिया की चमक के पीछे छुपे काले गहरे अँधेरे से घबराकर मौत के फंदे को गले से लगा लिया हालांकि पुलिस भी इसको हर एंगल से जाँच कर रही है की कहीं इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। नेपोटिज्म पर चल रही ये बहस धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही है। नेपोटिज्म की इस बहस में करण जौहर सुशांत के फैंस के निशाने पर हैं। लोगों का मानना है कि करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में सबसे आगे हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर फिल्म बनाने का ऐलान भी कर दिया गया है। फिल्म पर काम भी शुरु हो गया है। सुशांत पर बन रही इस फिल्म का नाम सुसाइड या मर्डर है। फिल्म में दिल्ली के मॉडल राणा नेपो किंग का किरदार निभा रहे हैं।

‘नेपो किंग’ का लुक करण जौहर से काफी मिलता जुलता है

‘नेपो किंग’ का लुक करण जौहर से काफी मिलता जुलता है

आपको बता दें, कि राणा ने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं और वो इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने वाले हैं। जिनके बारे सभी ये अच्छे से जानते हैं कि वो सिर्फ स्टार किड्स को ही अपनी फिल्मों में लॉन्च करते हैं। जहां तक फिल्म में राणा के लुक की बात है, तो उनका लुक करण जौहर से काफी मिलता जुलता है।

फिल्म के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने कहा, ये फिल्म उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्हें नेपोटिज्म के चलते परेशानियां झेलनी पड़ी हैं। इस फिल्म के सहारे ये भी बताया जाएगा कि कैसे इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर्स किसी टैलेंटेड और शानदार एक्टर की लाइफ खराब कर देते हैं। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है, लेकिन कई आउटसाइडर्स की जिंदगी से प्रभावित है, जो बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार हो जाते हैं।

कोई जवाब दें