टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर लगी आग, कास्ट और क्रू सभी सुरक्षित

0
326
KumkumBhagya cast and crew safe after fire Brokeout on Set
एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर शनिवार को आग लग गई। शो की शूटिंग मुंबई के किलिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी। जिस समय ‘कुमकुम भाग्य’ के सेट पर आग लगी, उस समय वहां पर शूटिंग चल रही थी। शो के मुख्य भूमिका निभा रहे शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा बाल-बाल बच गए। सभी स्टारकास्ट और क्रू मैंबर्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा बाहर भागते नजर आ रहे हैं। शो के सेट पर आग लगने का वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस में बन रहे इस सीरियल की शूटिंग कुछ ही दिन पहले दोबारा शुरू हुई थी। ‘कुमकुम भाग्य’ के नए एपिसोड 13 जुलाई से प्रसारित होने लगे हैं। वहीं इसके अलावा एकता कपूर के कई सीरियल के नए एपिसोड प्रसारित होने लगे हैं और साथ ही शो की शूटिंग भी हो रही है। शो ‘कुमकुम भाग्य’ में शब्बीर अहलूवालिया, सृति झा, मुग्धा चापेकर, कृष्णा कौल, शिखा सिंह, लीना जुमानी और विन राणा हैं। ‘कुमकुम भाग्य’ जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय शो में से एक है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया सेट से निकलते नजर आ रहे हैं। वीडियो को अभिनेता शब्बीर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। टीम शब्बीर ने लिखा कि कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लग गई, शनिवार 18 जुलाई 2020 को। शुक्र है शब्बीर-सृति, और बाकी सभी कलाकार और शो के क्रू सदस्य सुरक्षित हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। संपत्ति का नुकसान सेट के कुछ हिस्से के साथ हुआ है। शब्बीर के बारे में आपकी चिंता और उनकी सुरक्षा के लिए प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए आप सभी लोगों को धन्यवाद।
इस घटना के बाद सिर्फ ‘कुमकुम भाग्य’ की शूटिंग ही नहीं रुकी, बल्कि वहीं पास में सीरियल ‘कसौटी जिदगी की’ की शूटिंग को भी बंद करना पड़ा। हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी की’ सीजन 2 में अनुराग बसु रोल निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान को कोरोना हो गया था।

कोई जवाब दें