वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए रवाना हुए कुलदीप

0
41

– राजकोट में 4 अक्तूबर से खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच
कानपुर, 01 अक्टूबर (हि.स.)। शहर के बेटे और टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए राजकोट सोमवार को रवाना हुए। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप यादव से शहरवासियों और देशवासियों को 4 अक्तूबर से प्रारंभ होने वाले पहले टेस्ट में भी विकेट लेकर जीत दिलवाने की उम्मीद है।
कोच कपिल देव पाण्डेय ने बातचीत में बताया कि कुलदीप यादव सुबह 9 बजे राजकोट जाने के लिए लखनऊ से फ्लाइट के लिए शहर से रवाना हुए हैं। कुलदीप ने एक दिन अपने घर पर बिताया और रोवर्स मैदान पर गेंदबाजी के कोच से और टिप्स लेकर वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए हैं।
अब तक खेले हैं तीन टेस्ट मैच
25 से 28 मार्च 2017 को धर्मशाला में ऑस्ट्रिलिया के खिलाफ अपने टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत कुलदीप यादव ने की थी। इस टेस्ट मैच में ही उन्होंने हैट्रिक अपने नाम की थी। अबतक खेले तीन टेस्ट मैचों में कुलदीप यादव ने 9 विकेट अपने नाम किए हैं। कुलदीप यादव ने अंतिम टेस्ट मैच 9 से 12 अगस्त 2018 को इंग्लैण्ड में इंग्लैण्ड के खिलाफ खेला था।
वेस्टइंडीज पर करेंगे जीत दर्ज
हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कुलदीप यादव ने कहा कि वेस्टइंडीज सीरीज में उनका लक्ष्य अधिक से अधिक विकेट लेकर टीम इंडिया को जीत दिलवाना है। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करेंगे, इसके लिए उन्होंने विशेष रणनीति भी बनाई है।

कोई जवाब दें