ग्लैम ऑन मिस एंड मिसेज़ इंडिया 2019 के ऑडिशन देहरादून में 9 दिसंबर को

0
135
jury for Glammonn miss & mrs. india - 2019
jury for Glammonn miss & mrs. india - 2019

रजनी पंवार , नमस्कार दुनिया।

ग्लैम ऑन मिस एंड मिसेज़ इंडिया 2019 के ऑडिशन 9 दिसंबर को देहरादून के होटल रमादा में रखा गया है। ग्लैम ऑन पूरे भारत में उन लड़कियों और शादी शुदा औरतों को एक ऐसा मंच प्रदान कर रहा है जिसमें टैलेंटेड महिलाओं और लड़कियों को आगे आकर अपने को निखारने और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए अवसर प्रदान करता है। ग्लैम ऑन के ऑडिशन पूरे भारत में 9 विभिन्न शहरों में हो रहे हैं जो चंडीगढ़ , शिमला , दिल्ली , मेरठ , देहरादून , आगरा , कानपुर , लखनऊ , पुणे हैं।
ग्लैम ऑन की चेयरपर्सन मन दुआ जी ने बताया की हमने ग्लैम ऑन को इंटरनेशनल लेवल की प्रतियोगिता बनाने में कोई कसर नहीं छोडीऔर आज ग्लैम ऑन ने केवल तीसरे वर्ष में देश की कुछ गिनी चुनी प्रतियोगिताओं में अपना स्थान बना लिया है और केवल इतना ही नहीं ग्लैम ऑन में हम विजेताओं को काम भी दिलाते हैं ताकि वह अपनी मंजिल तक पहुँचने का सफर शुरू कर सकें। उन्होंने बताया की ग्लैम ऑन की पिछले विजेता को इंडस्ट्री मैं काफी काम मिल रहा है। उनकी एक एल्बम शूट हो चुकी है और उन्हें एक बड़े बज़ट की फिल्म भी ऑफर हुई है।

,

ग्लैम ऑन मिस इंडिया 2018 की विजेता एंजेलिना ने कहा की यह एक बहुत अच्छा अवसर है जो की किसी के भी सपनों को उड़ान देने के लिए एक मौका मिलने जैसा है इसलिए जो भी लड़कियां और महिलायें मॉडलिंग और एक्टिंग की चाहत रखती हैं वह 9 दिसंबर को देहरादून मैं रमादा होटल में ऑडिशन देने जरूर आएं क्या पता उनके सपनों को ग्लैम ऑन के पंख लग जाएँ।
ग्लैम ऑन में ग्रूमिंग सेशन के लिए एक सप्ताह देश से बाहर भी जे जाया जाता है जहाँ उनकी सुंदरता और आत्मविश्वास को निखारा जाता है ताकि वह अपना जलवा दुनिया को दिखा सके और अपने पूरे पंख फैला कर आसमान की ऊंचाइयों को छू सके।

इसमें रजिस्ट्रेशन के लिए आपको www.glammonn.com पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। अधिक जानकारी के लिए आप 8750000854 , 8375017988 पर फ़ोन कर सकते हैं।

कोई जवाब दें