अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना, ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव 

0
279

नई दिल्ली, 12 जुलाई।  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब ये खबरें आ रही हैं, कि बच्चन परिवार में केवल अमिताभ और अभिषेक ही कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है।  इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने दी।

दरअसल, राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्दी ठीक होने की कामना की, साथ ही बताया कि ऐश्वर्या और जया के अलावा परिवार के बाकी स्टाफ मेंबर्स की रिपोर्ट आज आने वाली है। वीडियो में राजेश टोपे कह रहे हैं, “अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ने एंटीजेन टेस्ट हुआ, जिसमें वह दोनों कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए। ऐश्वर्या और जया के अलावा स्टाफ मेंबर्स का भी टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट रविवार को आएगी।”

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया, ‘मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हुआ हूं।  अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं। परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें। ‘
बता दें, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी ट्वीट किया था, “आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया। हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं। मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें।

कोई जवाब दें